728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 1 April 2017

    मोहन भागवत को राष्ट्रपति पद का दावेदार बनाने में शिवसेना के बाद एक और नाम जुड़ा - Jaffer shareef support mohan bhagwat considered for president after Shivsena

    राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को राष्ट्रपति पद का दावेदार बनाने में शिवसेना के बाद एक और नाम जुड़ गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सीनियर कांग्रेस नेता जफर शरीफ ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के लिए मोहन भागवत के नाम पर विचार किए जाने पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

    जफर शरीफ ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि राष्ट्रपति पद की दावेदारी के लिए मोहन भागवत के नाम से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए.

    दरअसल मीडिया के कुछ हलकों में ऐसी खबरें हैं कि एनडीए सरकार RSS प्रमुख मोहन भागवत को अगला राष्ट्रपति बना सकती है. शिवसेना की ओर से ऐसी मांग की गई थी कि हिदुत्व का चेहरा और साफ छवि वाले मोहन भागवत को देश का अगला राष्ट्रपति बनाया जाए.


    हालांकि भागवत ने साफ कर दिया है कि वो राष्ट्रपति पद के रेस में नहीं हैं. राष्ट्रपति बनाए जाने की खबरों पर अपने एक संबोधन में भागवत ने कहा है कि मीडिया में जो चल रहा है वो होगा नहीं, हम संघ में काम करते हैं और हमें वहां नहीं जाना है. अगर प्रस्ताव आता भी है तो हम उसे स्वीकार नहीं करेंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मोहन भागवत को राष्ट्रपति पद का दावेदार बनाने में शिवसेना के बाद एक और नाम जुड़ा - Jaffer shareef support mohan bhagwat considered for president after Shivsena Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top