728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 3 April 2017

    जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह ने की फायरिंग, एक बच्चे की मौत और चार लोग घायल - JDU leader firing in property dispute, 1 dead and 4 injured

    पटना: बिहार के सासाराम में जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह की फायरिंग में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने आरोपी जेडीयू नेता के साथ छह और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है.  रोहतास के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर बिक्रमगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह और उसके समर्थकों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. एसपी ने बताया कि सिंह और उसकी पत्नी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा पूर्व विधायक के घर से तीन राइफल एवं सात कारतूस जब्त किए गए हैं.

    अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सहला खातून के तौर पर हुई है जबकि छोटे सिंह (40), साहिल कुमार (चार), प्रकाश कुमार (नौ) और अमर सिंह का सात वर्षीय एक बेटा गोलीबारी में घायल हो गया है. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और जांच शुरू कर दी गई है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह का लंबे समय से रिश्तेदारों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इससे पहले भी कई बार इस मामले पर झगड़ा हो चुका है. रविवार शाम भी इसी जमीन विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई. वहीं पास में खेल रहे एक बच्चे को गोली जा लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई. गौरतलब है कि सूर्यदेव सिंह विक्रमगंज से दो बार विधायक रह चुके हैं. सूर्यदेव सीपीआई एमएल से जुड़े थे, लेकिन बाद में जेडीयू में आ गए और विधायक बने.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सूर्यदेव सिंह ने की फायरिंग, एक बच्चे की मौत और चार लोग घायल - JDU leader firing in property dispute, 1 dead and 4 injured Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top