728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 3 April 2017

    चैनल की टीआरपी को वापस लाने के लिए कपिल को मिला एक महीने की मोहलत - the kapil sharmas show

    नई दिल्‍ली: अभी तक सिर्फ अपने साथी कलाकारों के शो छोड़ने के चलते परेशानियां झेल रहे कपिल शर्मा के शो के अस्तित्‍व पर ही अब खतरा मडरा रहा है. दरअसल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने साल 2017-18 के लिए कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर अब नया कदम उठाया है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार चैनल ने कपिल के शो को एक महीने की मोहलत दे दी है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है.

    इस शो को कपिल शर्मा होस्‍ट करते हैं और अपनी शुरुआत से ही यह शो काफी हिट रहा है. कुछ समय पहले ही चैनल ने कपिल शर्मा के शो की जबरदस्‍त टीआरपी को देखते हुए कपिल शर्मा की डील के पैसे बढ़ाते हुए अगले साल के लिए इसे 106 करोड़ करने का एलान किया था. लेकिन हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, समेत पूरी टीम से हुए झगड़े ने अचानक इस सुपरहिट शो के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली अजगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कन्‍नी काट ली है.


    मीडिया में छपी सूत्रों के हवाले से खबर के अनुसार अगर कपिल अपने शो का बायकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है. शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है. फ्लाइट में हुई कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है जिससे शो को काफी नेगेटिव पब्लिसिटी मिली है.

    अपनी टीम के द्वारा शो का बायकॉट किए जाने के बाद कपिल शर्मा कुछ नए कॉमेडियन लाकर शो को चलाने की कोशिश कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव और जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने एंट्री की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मु‍ताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील ग्रोवर का रिप्‍लेसमेंट माना जा रहा था लेकिन राजू ने एनडीटीवी खबर डॉट कॉम को बताया कि वह इस शो में किसी का रिप्‍लेसमेंट बन कर नहीं आ रहे हैं. राजू ने हमें यह भी बताया कि वह कपिल और सुनील के बीच में सुलह कराने की भी कोशिश करेंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: चैनल की टीआरपी को वापस लाने के लिए कपिल को मिला एक महीने की मोहलत - the kapil sharmas show Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top