728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 3 April 2017

    सुनील अब कभी कपिल के शो में नहीं लौटेंगे : राजू श्रीवास्तव - sunil grover never come back on kapil sharma show: Raju srivastav

    कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही तकरार को हर कोई सुलझाना चाहता है. राजू श्रीवास्तव ने पहले भी इन दोनों को मिलवाने की कोशिश की है. राजू ने खुलासा किया है कि सुनील अब कभी कपिल के शो में नहीं लौटेंगे.

    एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा, 'हाल ही में मैं सुनील ग्रोवर से मिला था. जहां हम कपिल के शो को शूट रहे थे उसी के पास सुनील इंडियन आइडल के लिए शूट कर रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा, 'राजू भाई आप मुझे काफी समय से जानते हो. ऐसा नहीं है कि मैं बहुत घमंडी हूं या मुझे कोई पॉपुलैरिटी का नशा हुआ है. लेकिन मेरे साथ बहुत गलत हुआ है. मैं शो पर कभी वापस नहीं आऊंगा. अगर कपिल सुधर जाए फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा.'


    हुआ यूं कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे. सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे. घटना के वक्त फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से ये खबर थी कि कपिल शर्मा ने व्ह‍िस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी. जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं.

    कपिल बोले- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे. चश्मदीद ने बताया- कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे. इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की. इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया. सूत्रों का कहना है कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे. इस दौरान कई फीमेल क्रू मेंबर भी घायल हो गई.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुनील अब कभी कपिल के शो में नहीं लौटेंगे : राजू श्रीवास्तव - sunil grover never come back on kapil sharma show: Raju srivastav Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top