728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 10 April 2017

    पांड्या ब्रदर्स ने मुंबई इंडियंस को दिया इस सीजन में पहली जीत का तोहफा - Pandya brothers give victory gift to Mumbai indians

    नई दिल्ली: आईपीएल-10 का सातवां मुकाबला दो भाइयों के नाम रहा. रविवार की रात पांड्या ब्रदर्स ने मुंबई इंडियंस को इस सीजन में पहली जीत का तोहफा दिया. मुंबई ने कोलकाता नाइट राउडर्स को एक गेंद शेष रहते 4 विकेट से हराया. इसके साथ ही कलकाता की गुजरात पर 10 विकेट से पहली जीत की खुमारी उतर गई.


    23 वर्षीय हार्दिक पंड्या ने 11गेंदों में 29 रनों की पारी में ताबड़तोड़ 2 छक्के और 3 चौके लगाए. और आखिरी ओवर में 12 रन बना मुंबई को जीत दिलाई. वह ओवर ट्रेंट बोल्ट का था. जबकि इससे पहले गेंदबाजी में 26 वर्षीय क्रुणाल ने कमाल दिखाया. उन्होंने अपने लेफ्ट आर्म स्पिन से 4 ओवर में 23 रन देकर 3 बेशकीमती विकेट हासिल किए.








    वानखेड़े पर भाइयों की जुगलबंदी सुर्खियों में रही. क्रुणाल ने मैच में तीन विकेट अपने नाम किए. जिनमें से दो विकेट तो उन्हें अपने छोटे भाई हार्दिक की मदद से मिले. कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर और यूसुफ पठान के कैच हार्दिक पंड्या ने लपके. यानी एक भाई ने गेंद डाली, दूसरे ने कैच पकड़ा.



    हार्दिक पंड्या आखिरी ओवर में गेंदबाजों पर टूट पड़ते हैं. पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाफ अशोक डिंडा के ओवर में उन्होंने 28 रन ठोक डाले थे. उस आखिरी ओवर में कुल 30 रन बने थे और डिंडा आईपीएल के आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज बन गए. जबकि कोलकाता के खिलाफ भी आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या का बल्ला चला.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पांड्या ब्रदर्स ने मुंबई इंडियंस को दिया इस सीजन में पहली जीत का तोहफा - Pandya brothers give victory gift to Mumbai indians Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top