728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 7 April 2017

    शिवसेना सांसद का हवाई यात्रा से बैन हटा - Ravindra gaikwad should apologise air india

    शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की मुश्किलें कम हो गई हैं. खबर है कि एअर इंडिया ने उनकी हवाई यात्रा पर से बैन हटा लिया है. नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने चिट्ठी लिखकर एअर इंडिया से बैन हटाने को कहा. गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जताया था. बुधवार को भी जयंत सिन्हा, सेक्रेटरी और एअर इंडिया के सीएमडी की करीब 2 घंटे तक मुलाकात हुई थी. गायकवाड़ 24 मार्च से 7 एयरलाइंस में बैन थे.

    इससे पहले ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने कहा है कि गायकवाड़ सुरक्षा के नजरिये से ठीक नहीं है, अभी भी उनसे खतरा है. सरकार को उनके बारे में अभी और विचार करना चाहिए. ऑल इंडिया केबिन क्रू ने गायकवाड़ से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की थी, उन्होंने कहा कि जब तक वह बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं, उन्हें हवाई सफर की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए. गायकवाड़ को लिखित रूप से सभी नियमों का पालन करने का वादा करना होगा. वहीं एअर इंडिया ने फिर से रवींद्र गायकवाड़ की 17 अप्रैल और 24 अप्रैल का हवाई टिकट कैंसिल कर दिया था.


    रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि उन्होंने कोई टिकट बुक नहीं करवाया है, जो भी खबर चलाई जा रही है वह गलत खबर है. उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, मुझे पता चला है कि गायकवाड़ नाम देखते ही टिकट कैंसिल हो रही है. बल्कि मैंने संसद में कहा था कि मेरा आधार कार्ड देखने के बाद ही टिकट बुक किया जाये.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: शिवसेना सांसद का हवाई यात्रा से बैन हटा - Ravindra gaikwad should apologise air india Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top