728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 28 March 2017

    बडगाम में करीब 11 घंटे से चल रहे एनकाउंटर में एक आतंकी और 2 स्थानीय नागरिक की मौत - encounter terrorists suspected in budgam

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम में करीब 11 घंटे से चल रहे एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. छदूरा इलाके के एक घर में 2 आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और मुठभेड़ शरू हुई. मुठभेड़ के दौरान 2 स्थानीय नागरिकों की मौत भी हो गई है. पहले खबर आई थी कि सुरक्षाबलों और यहां तक कि मुख्यमंत्री के काफिले पर भी पत्थरबाजी की गई, लेकिन जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने इससे इनकार किया है. आखिरकार सुरक्षाबलों ने उस घर के एक हिस्से को बारूद से उड़ा दिया, जहां आतंकी छिपे थे.

    सोमवार को सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि बडगाम के चदूरा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करने के लिए इलाके को घेर लिया है. सेना की मौजूदगी की खबर मिलते ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया.


    इस दौरान उप चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के काफिले पर अचबाल अनंतनाग में पत्थरबाजी की गई. पत्थरबाजी के मामले पर मुफ्ती की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने युवाओं के आतंक से जुड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. महबूबा मुफ्ती ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की कड़ी आलोचना की. हालांकि पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले पर पत्थरबाजी नहीं हुई.


    बडगाम एनकाउंटर पर सीएम महबूबा मुफ्ती ने तीखी प्रतिक्रिया दी. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि राज्य के युवाओं का आतंक के साथ जुड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आतंकियों को सुरक्षाबलों ने सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने नहीं किया. बडगाम में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की ओर से इस्तेमाल की गई कार को जब्त कर लिया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बडगाम में करीब 11 घंटे से चल रहे एनकाउंटर में एक आतंकी और 2 स्थानीय नागरिक की मौत - encounter terrorists suspected in budgam Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top