728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 26 March 2017

    लास वेगास स्ट्रिप में जानलेवा गोलीबारी करने के बाद हमलावर ने किया शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण - gunman in shooting on las vegas strip surrenders

    लास वेगास: लास वेगास स्ट्रिप पर एक बस में जानलेवा गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर ने शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण कर दिया. हमलावर ने घटना के बाद खुद को एक बस में बंद कर लिया था. इस घटना की वजह से व्यस्त रहनेवाला यह पर्यटक कॉरिडोर घंटों बंद रहा. यह गतिरोध शनिवार को दिन में 11 बजे शुरू हुआ. गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं, दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. यह घटना कॉस्मोपोलिटन होटल कसीनो के निकट लास वेगास बाउलवार्ड में रूकी एक डबल डेकर बस में हुई. यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता डेनिटा कोहेन ने बताया कि गोलीबारी के बाद दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया. इनमें से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है.

    लास वेगास पुलिस अधिकारी लैरी हैडफील्ड ने बताया कि अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट से कुछ पहले हमलावर ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने गोली नहीं चलाई. मौके पर संकट वार्ताकार, रोबोट और हथियार से लैस वाहन मौजूद थे.

    पुलिस मानती है कि हमलावर इस घटना का एकमात्र संदिग्ध है. साथ ही पुलिस ने इस घटना का संबंध आतंकवाद या दिन में बेलाजियो होटल के कसीनो में हुई लूट की वारदात के साथ होने से इनकार किया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: लास वेगास स्ट्रिप में जानलेवा गोलीबारी करने के बाद हमलावर ने किया शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण - gunman in shooting on las vegas strip surrenders Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top