728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 31 March 2017

    आईपीएल 2017 में नहीं खेल पाएंगे लोकेश राहुल - kl rahul will not play in ipl 2017

    रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु (RCB) के लिए एक और बुरी खबर है. जबरदस्त फॉर्म में चल रहे लोकेश राहुल आईपीएल-2017 में नहीं खेल पाएंगे. भारत का यह सलामी बल्लेबाज कंधे की चोट से परेशान है. जल्द ही वे इलाज के लिए लंदन की उड़ान भरेंगे. उधर, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए भी कंधे की चोट की वजह से आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में खेल पाना मुश्किल है.


    24 वर्षीय कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही टेस्ट में ही कंधे में चोट लगी थी. लेकिन उन्होंने दर्द की परवाह न करते हुए पूरी सीरीज खेली. इसके बाद बंगलुरु टेस्ट में उन्होंने मैच जिताऊ दो अर्धशतक बनाए (90, 51 रन) और मैन ऑफ द मैच रहे. हालांकि उन्होंने मैच के बाद बताया था कि चोट की वजह से कई स्ट्रोक नहीं खेल पाए.


    राहुल ने कंधे की चोट के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 393 रन बनाए. जो स्टीव स्मिथ (499 रन) और चेतेश्वर पुजारा (405 रन) के बाद तीसरा सर्वाधिक टोटल रहा. राहुल ने सीरीज की सात पारियों में छह फिफ्टी लगायी. धर्मशाला में उनके धमाकेदार नाबाद 51 रन की पारी से भारत ने आसानी से चौथे टेस्ट में जीत हासिल कर 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया था.


    रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु को विराट कोहली के बाद दूसरा झटका लगा है. राहुल ने आईपीएल 2016 में आरसीबी की ओर से 12 मैचों में 397 रन बनाए, जो विराट और एबी डीविलियर्स के बाद तीसरा सर्वाधिक टोटल रहा. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्ट में चोटिल हो गए थे. जसके बाद वे धर्मशाला टेस्ट से बाहर थे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आईपीएल 2017 में नहीं खेल पाएंगे लोकेश राहुल - kl rahul will not play in ipl 2017 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top