728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 17 March 2017

    असुविधा से बचने ले किये 31 मार्च से पहले बैंक में आधार कार्ड और मोबाइल फोन नंबर दर्ज कराये - Add Mobile no and adhar no with savings account before 31 match

    लखनऊ: बैंक में आधार कार्ड और मोबाइल फोन नंबर दर्ज न कराने का स्थिति में बचत खाता धारकों को 31 मार्च के बाद परेशानी झेलनी पड़ेगी. इस बारे में क्रेंद्र सरकार की ओर से बैंकों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं. खाताधारकों से कहा गया है कि वे 31 मार्च तक यह प्रक्रिया आवश्यक रूप से पूरी कर लें.

    केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार अब बचत खातों को आधार कार्ड और मोबाइल नंबर से जोड़ना जरूरी कर दिया गया है.  जिन बचत खातों में आधार कार्ड संख्या एवं मोबाइल नंबर दर्ज नहीं हैं, उन खाता धारकों को 31 मार्च के बाद खाता संचालित करने में असुविधा हो सकती है.

    बैंक प्रबंधक एके शर्मा के अनुसार भारत सरकार के वित्तीय सेवाएं विभाग (डीएफएस) के निर्देश पर समस्त बैंक खाता धारकों को सूचना दी गई है कि 31 मार्च तक अपने बचत खातों में आधार कार्ड संख्या एवं मोबाइल नंबर अवश्य दर्ज करा लें. उनसे कहा गया है कि यह आपके खातों की सुरक्षा के हित में है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: असुविधा से बचने ले किये 31 मार्च से पहले बैंक में आधार कार्ड और मोबाइल फोन नंबर दर्ज कराये - Add Mobile no and adhar no with savings account before 31 match Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top