728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 1 March 2017

    माता पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से मेरा कोई संबंध नहीं है : धनुष - I have no any relation with tamil couple : dhanush

    नई दिल्ली: फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में कदम रखने वाले धनुष दक्षिण भारतीय सिनेमा के चर्चित सितारे हैं और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं. एक तमिल दंपत्ति ने दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं और उन्होंने मांग की है कि धनुष उन्हें हर महीने 65000 रुपये का गुजारा भत्ता दें. इस जोड़ी का कहना है कि धनुष 10 साल की उम्र में घर से भाग गए थे. इस मामले में अपने बर्थ मार्क का वेरिफिकेशन करवाने के लिए धनुष मंगलवार को मद्रास हाईकोर्ट की मदुरई बेंच पहुंचे थे. धनुष के साथ उनकी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट पहुंचे थे.

    द हिंदू की खबर के अनुसार आर कातिरेसन और उनकी पत्नी के मीनाक्षी ने दावा किया था कि वे धनुष के बायोलॉजिकल माता-पिता हैं. उन्होंने अपने बेटे के स्कूल ट्रांसफर सर्टिफिकेट का जिक्र करते हुए दावा किया था कि धनुष के दाएं कॉलरबोन के पास एक तिल है और दाहिने बाजू में एक निशान है. इस जोड़े का कहना है कि धनुष असल में उनका बेटे कलईचेवलन है जो साल 2002 में एक्टर बनने के लिए चेन्नई भाग गया था.

    इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मंगलवार को धनुष बर्थमार्क वेरिफिकेशन करवाने कोर्ट पहुंचे थे. मदुरई के सरकारी राजाजी अस्पताल के डीन और उनकी टीम ने धनुष के बर्थमार्क्स की जांच की. अब इस मामले में डॉक्टरों की टीम द्वारा रिपोर्ट सबमिट करने के बाद कोर्ट 2 मार्च को अपना फैसला सुनाएगी.

    इस मामले में धनुष शुरू से ही यह कहते आए हैं कि उनके माता-पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से उनका कोई संबंध नहीं है. धनुष का असली वेंकटेश प्रभु है. वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के पति हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: माता पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से मेरा कोई संबंध नहीं है : धनुष - I have no any relation with tamil couple : dhanush Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top