728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 22 March 2017

    अश्विन के हेलमेट पर जहां बैज लगा होता है, गेंद मारूंगा : स्टार्क - I will hit ashwin head by bouncer : mitchell starc

    पैर के फ्रैक्चर की वजह से ऑस्ट्रेलिया में बैठे तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क वहीं से स्लेजिंग को आगे बढ़ा रहे हैं. बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के निर्णायक टेस्ट से पहले वे जुबानी जंग को विराम देने की जगह उसे और उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. मौजूदा सीरीज से बाहर हो चुके स्टार्क ने आर. अश्विन को अपना निशाना बनाया है. और उन्हें सिर पर गेंद मारने की धमकी दी है.


    बंगलुरु में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट में अश्विन ने स्टार्क का विकेट लेकर अपनी उंगली से सिर की ओर इशारा किया था. उसे टेस्ट में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी. और अब स्टार्क ने अश्विन के इसी इशारे को जुबानी जंग में तब्दील करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम से कहा- मैं अश्विन की सलाह मानने को तैयार हूं और उसके हेलमेट पर जहां बैज लगा होता है, गेंद मारूंगा.


    इस विवाद की शुरुआत बंगलुरु टेस्ट में स्वयं स्टार्क ने की थी. दरअसल, अभिनव मुकुंद ने उनके बाउंसर पर छक्का जड़ दिया था. इस पर स्टार्क ने मुकुंद को अपनी उंगली से माथे की ओर इशारा किया. और उसी मैच में स्टार्क को आउट कर अश्विन ने अपने साथी खिलाड़ी का बदला लेने के लिए वही वाकया स्टार्क से साथ दोहराया.


    चोट के कारण बंगलुरु टेस्ट के बाद स्टार्क लौट चुके हैं. लेकिन अश्विन के उस इशारे को वे अब तक नहीं भूले हैं. तभी तो उन्होंने कहा है कि अश्विन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना ख्याल रखें. वे उनके सिर पर गेंद मारेंगे. इसके लिए अश्विन तैयार रहें.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अश्विन के हेलमेट पर जहां बैज लगा होता है, गेंद मारूंगा : स्टार्क - I will hit ashwin head by bouncer : mitchell starc Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top