728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 23 March 2017

    द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में दिखेंगे कपिल के कॉमेडियन दोस्‍त - The kapil sharma show

    नई दिल्‍ली: लगता है कि सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा द्वारा सब के सामने मांगी गई माफी का सुनील ग्रोवर पर कोई फर्क नहीं हुआ है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने अब कुछ इस कदर तूल पकड़ लिया है कि इस कॉमेडी शो से सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी टीम यानी अली असगर, कपिल के पुराने दोस्‍त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी शूटिंग के लिए नहीं पहुंची हैं. इस झगड़े के बाद सोमवार को हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के अलावा पुरानी टीम का कोई सदस्‍य नहीं पहुंचा. शो पर पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल शर्मा और बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा ही पहुंचे.

    जानकारी के अनुसार इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्‍टैंडप कॉमेडियन दोस्‍तों जैसे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया है. इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं. डीएनए की खबर के अनुसार इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है. वहीं इस प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि इस बार का कपिल का शो स्‍टैंडप कॉमिक्‍स पर था, तो इसलिए सुनील ग्रोवर और अली असगर का इसमें कोई किरदार नहीं था इसलिए वह शूटिंग का हिस्‍सा नहीं थे. कल इस शो का दूसरा हिस्‍सा शूट किया जाएगा जिसमें सुनील और अली की जरूरत होगी. अगर वह कल भी नहीं आते हैं, तब यह साफ हो जाएगा कि उन दोनों ने कपिल का बायकॉट किया है.

    प्रोडक्‍शन के इस सूत्र ने बताया कि अभी तक सुनील ग्रोवर और अली असगर ने इस विषय में कुछ साफ नहीं किया है. इसलिए हम आधिकारिक रूप से नहीं कह सकते कि इन दोनों ने शो छोड़ दिया है.



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में दिखेंगे कपिल के कॉमेडियन दोस्‍त - The kapil sharma show Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top