728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 24 March 2017

    एफआइए ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया - shiv sena mp air india travel ban maharashtra

    नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (एफआइए) ने बैन लगा दिया है. उनकी इंडिगो प्लेन से दिल्ली - पुणे की यात्रा भी रद्द कर दी गयी. उन्होंने आज ही इस यात्रा के लिए टिकट बुक करायी थी जिसे इंडिगो ने रद्द कर दिया.


    एयर इंडिया अधिकारी के साथ मारपीट करने वाले सांसद ने माफी मांगने से भी साफ इनकार कर दिया है. दूसरी तरफ फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने कहा, रविंद गायकवाड़ से आम यात्रियों को खतरा है इसलिए उन्हें ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है.

    गायकवाड़ ने दिल्ली पुलिस को चुनौती दी और कहा कि मुझे गिरफ्तार कर के दिखाओ. मैं माफी मांगने वालों में से नहीं हूं. मैं क्यों माफी मांगू ? पहले विमान के कर्मचारी से माफी मांगने को कहा जाए तभी मैं माफी मांगूंगा. आगे गायकवाड़ ने कहा कि मैं शाम को पुणे जा रहा हूं. चार बजे का फ्लाइट बुक है मेरा. और उसी फ्लाइट से जाऊंगा मैं. जहां तक केस का सवाल है वो हमारे वकील देखेंगे. उन्होंने कहा कि फ्लाइट से मैं आज जाऊंगा मैंने पैसे दिये हैं.


    शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर एयर इंडिया के एक अधिकारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कानूनी राय लेगी हालांकि पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में यह कोई संज्ञेय अपराध नहीं बनता है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एफआइए ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया - shiv sena mp air india travel ban maharashtra Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top