728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 22 March 2017

    जो नफरत फैलाते हैं उन्‍हें सीधे ब्‍लॉक कर दिया जाता है: सनी लियोनी- sunny leone use block button for nauseous people

    नई दिल्‍ली: अगर आप यह सोच रहे हैं कि सनी लियोनी आखिर सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों से या भद्दे कमेंट करने वालों से खुद को कैसे दूर रखती हैं तो इसका खुलासा खुद सनी लियोनी ने किया है. वह बताती हैं कि इसके लिए वह 'ब्‍लॉक बटन' का इस्‍तेमाल करती हैं. इन दिनों सनी लियोनी मैक्सिको में हैं और वहां के कैनकुन बीच से उन्‍होंने कई फोटो पोस्‍ट किए हैं. सनी ने एक ईमेल इंटरव्‍यू के माध्‍यम से यह पूछा कि क्‍या उन्‍हें सोशल मीडिया पर आने वाले भद्दे कमेंट उन्‍हें कितना प्रभावित करते हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया, 'नहीं प्रभावित करते, क्‍योंकि मेरे पास ब्‍लॉक बटन है. मैं इसके बारे में ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देती.'

    सनी लियोनी ने कहा, 'मैं जानती हूं कि जो मुझे फोलो करते हैं वह मेरे साथ रहेंगे, और इसके लिए मैं उन्‍हें बहुत प्‍यार करती हूं. जो नफरत फैलाते हैं उन्‍हें सीधे ब्‍लॉक कर दिया जाता है.' सनी ने कहा, ' मैं रूढ़‍िवादिता का कुछ नहीं कर सकती और दुनिया में हर जगह ऐसे ही काम चलता है.'

    बता दें कि 8 मार्च को महिला दिवस पर डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट कर सनी लियोनी के लिए अपशब्‍द लिखे थे. इसके एक दिन बाद ही सनी ने अपना एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने कहा कि लोगों को सोच समझकर अपने शब्‍दों का चयन करना चाहिए. सनी लियोनी से इसी संदर्भ में यह सवाल पूछे गए थे. राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं आशा करता हूं कि महिलाएं दुनिया भर के पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशी दें.' वर्मा के इस ट्वीट पर काफी विरोध हुआ और एक महिला कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जो नफरत फैलाते हैं उन्‍हें सीधे ब्‍लॉक कर दिया जाता है: सनी लियोनी- sunny leone use block button for nauseous people Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top