728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 19 March 2017

    नशे की हालत में ओला कैब ड्राइवर ने 12 लोगों को घायल किया - Ola cab driver crushed to 12 people in ghaziabad

    गाजियाबाद: दिल्ली से सटे खोड़ा इलाके में शनिवार को एक अनियंत्रित ओला कैब ने करीब 12 लोगों को घायल कर दिया. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी कैब ड्राइवर नशे की हालत में था. साथ ही वह मौके से भागने में सफल रहा. यह घटना शनिवार रात ग्यारह बजे की है. मीडिया रिपोर्ट्स में  प्रत्क्षदर्शियों के हवाले से कहा जा रहा है कि शनिवार को खोड़ा में साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था. इस वजह से सड़क पर काफी भीड़भाड़ थी. तभी दिल्ली से आ रही एक ओला कैब अनियंत्रित हो गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह एक दुकान की सीढ़ियों से टकराने के बाद पलट गई.

    हादसे के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लोग घायलों को उठाने में जुटे रहे तभी आरोपी कैब ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर वहां से भागने में कामयाब रहा.

    मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में चार बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि हादसे वक्त कार में सिर्फ ड्राइवर था, जो कि नशे में बुरी तरह धुत था. खोड़ा के एसएचओ जेपी चौबे का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. वह एटा का रहने वाला है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: नशे की हालत में ओला कैब ड्राइवर ने 12 लोगों को घायल किया - Ola cab driver crushed to 12 people in ghaziabad Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top