728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 23 March 2017

    एंटी रोमियो स्कॉड की मनचलों के खिलाफ कार्रवाई का छात्राओं ने स्वागत किया - college girls welcome to anti romeo squad in meerut

    उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद गठित एंटी रोमियो स्कॉड की मनचलों के खिलाफ कार्रवाई पूरे राज्य में शुरू हो गई है. हर शहर में स्कॉड स्कूल, कॉलेज और पार्कों में मनचलों पर शिकंजा कस रहा है. गुरुवार सुबह भी मेरठ के तमाम कॉलेज के बाहर पुलिस का एंटी रोमियो स्कॉड तैनात रहा.
    कॉलेज के आस-पास खड़े होने वाले लड़कों से पुलिस पूछताछ करती दिखी. इस पूरी कार्रवाई का मेरठ के इस्माइल कॉलेज की छात्राओं ने स्वागत किया है. कॉलेज की बीएससी छात्रा पारुल सैन ने कहा- बीजेपी की सरकार बनने के बाद से पुलिस हरकत में आ गई है, जिससे हमारी चिंता कम हो गई है.

    इस्माइल कॉलेज के आस-पास मनचलों की भीड़ वहां पढ़ने वाली लड़कियों के लिए मुसीबत का सबब बन गई थी. बीएससी की छात्रा रूबी कहती हैं-पहले यहां कॉलेज के बाहर लड़के लड़कियों को घूरते थे, फब्तियां कसते थे. लेकिन अब पुलिस की गश्त के बाद लड़के नजर तक नहीं आते. प्राइवेस के बार छात्रा तान्या ने कहा-कई बार पुलिस दोस्तों को साथ जाते देख उनसे भी पूछताछ करती है, ऐसा नहीं होना चाहिए. कई छात्राओं ने कहा- पार्कों में बैठे उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो जो असहज माहौल फैलाते हों.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एंटी रोमियो स्कॉड की मनचलों के खिलाफ कार्रवाई का छात्राओं ने स्वागत किया - college girls welcome to anti romeo squad in meerut Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top