728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 25 March 2017

    एफआईआर की बात सामने आते ही शिरीष ने माफी मांग ली - Director shirish kunder renders apology

    लखनउ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. ठाकुरद्वारा ट्रस्ट अयोध्या के सचिव अमित कुमार तिवारी ने कुंदर के खिलाफ यह मुकदमा शुक्रवार को दर्ज कराया. वहीं एफआईआर की बात सामने आते ही शिरीष ने माफी मांग ली है.


    तिवारी ने कहा कि कुंदर ने ट्विटर पर एक टिप्पणी में कहा है, ‘किसी गुंडे को राजपाट सौंपकर दंगे रोकने की उम्मीद करना ठीक वैसे ही है जैसा किसी बलात्कारी को बलात्कार के लिए इजाजत देकर उसे ऐसा करने से रोकना है.' तिवारी का कहना है कि कुंदर ने एक दूसरे ट्वीट में कहा है कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाने का तर्क अगर सही है तो दाउद इब्राहिम को सीबीआई का निदेशक और विजय माल्या को भारतीय रिजर्व बैंक का गवर्नर बना देना चाहिए.


    कुंदर ने यह टिप्पणी गोरखपुर से पांच बार सांसद रहे गोरक्ष पीठाधीश्वर महंत आदित्यनाथ योगी को देश के सबसे ज्यादा आबादी वाले और राजनीतिक रुप से अत्यंत संवेदनशील राज्य उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले के बाद लेखक चेतन भगत द्वारा किए गए एक ट्वीट के जवाब में की थी.
    कुंदर के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून 2008 की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि शिरीष जानीमानी फिल्‍ममेकर फराह खान के पति हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एफआईआर की बात सामने आते ही शिरीष ने माफी मांग ली - Director shirish kunder renders apology Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top