728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 18 March 2017

    रोहतास जिले में मिला आतंकी संगठन आइएसआइएस के नाम का पोस्टर - isis poster found in rohtas bihar

    पटना. राज्य के रोहतास जिले में आतंकी संगठन आइएसआइएस के नाम से पोस्टरबाजी की गयी है. पोस्टर में बिहार के हर जिले में आइएसआइएस के आ चुके होने का दावा है और लोगों से इस आतंकी संगठन से जुड़ने की अपील की गयी है. पोस्टर जिले के नौहट्टा इलाके में हाइस्कूल के पास सड़क के किनारे बिजली के एक खंभे पर चिपका मिला. यहां से गुजर रहे लोगों की इस पर नजर पड़ी और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी.  इस पोस्टर के मिलने से राज्य में  में इस आतंकी संगठन के दस्तक देने को लेकर आशंका पैदा हुई है. पोस्टर पर लिखा है, बिहार के हर जिले में आइएसआइएस आ चुका है.

    केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने इस घटना पर चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को इस पर ध्यान देना चाहिए.


    नौहट्टा के थाना प्रभारी संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है. सूचना मिलने पर उन्होंने मौके पर मुआयना किया. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गयी है. मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में नक्सली संगठन सक्रिय हैं.   
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: रोहतास जिले में मिला आतंकी संगठन आइएसआइएस के नाम का पोस्टर - isis poster found in rohtas bihar Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top