728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 1 March 2017

    बंगाल में बच्चों की तस्करी मामले से जुड़ा बीजेपी नेताओ का नाम - kailash vijayvargiya and roopa ganguly name in child trafficking case

    भारतीय जनता पार्टी के लिए बंगाल से एक बुरी खबर आ रही है, बच्चों की खरीद-फरोक्त और तस्करी मामले में गिरफ्तार विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने बच्चों को बेचने की प्रक्रिया में बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है. सिलिगुड़ी में सीआईडी द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद चंदना ने बताया कि वह निर्दोष है, पहले इन सभी को पकड़िये.

    इस मामले में बीजेपी नेताओं के नाम आने के बाद जलपाईगुड़ी में युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय का पुतला भी फूंका. युवा तृणमूल कांग्रेस ने जल्द से जल्द बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की. प्रदर्शन के बाद लगातार स्थानीय स्थान पर तनाव का माहौल बना हुआ है.

    गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली दोनों ही केंद्रीय नेता हैं, एक ओर विजयवर्गीय जहां राष्ट्रीय महासचिव हैं तो वहीं रूपा गांगुली महिला विंग की प्रेजिडेंट हैं. आने वाले दिनों में यह मामला बंगाल में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बंगाल में बच्चों की तस्करी मामले से जुड़ा बीजेपी नेताओ का नाम - kailash vijayvargiya and roopa ganguly name in child trafficking case Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top