728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 11 March 2017

    समाजवादियों की नहीं, घमंडियों की हार हुई है : शिवपाल सिंह यादव - loss in UP is neck of the proud not samajwadi party : shivpal singh yadav

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों में अब तक के रुझानों में बीजेपी प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ रही है. वहीं अखिलेश यादव की अगुवाई में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की करारी हार होती दिख रही है. रुझानों पर अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि यह समाजवादियों की नहीं, घमंडियों की हार हुई है.

    शिवपाल सिंह यादव ने कहा, 'यूपी चुनाव में समाजवादियों की नहीं, घमंडी लोगों की हार हुई है. राज्य की जनता ने उन लोगों को सबक सीखा दिया है, जिन्होंने घमंड में आकर मेरा अपमान किया और नेताजी को हटाया.' जसवन्तनगर सीट से खुद शिवपाल सिंह यादव आगे चल रहे हैं.

    मालूम हो कि शिवपाल सिंह यादव पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि 11 मार्च को नई पार्टी बना सकते हैं. पिछले साल चाचा शिवपाल सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के बीच मनमुटाव सामने आई थी. टिकट बंटवारे को लेकर झगड़ा बढ़ने पर अखिलेश यादव ने उन्हें सरकार और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था. उसके बाद से ही शिवपाल यादव बेहद नाराज दिख रहे थे.

    इस झगड़े के बाद से शिवपाल यादव और मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: समाजवादियों की नहीं, घमंडियों की हार हुई है : शिवपाल सिंह यादव - loss in UP is neck of the proud not samajwadi party : shivpal singh yadav Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top