728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 23 March 2017

    एडवोकेट जनरल ने साफ कर दिया कि सिद्धू मंत्री रहते टीवी शो नहीं कर सकते हैं - Navjot singh sidhu does not do tv show advocate general

    चंडीगढ़ : पंजाब सरकार में नये मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टीवी अब कपिल शर्मा शो का हिस्‍सा अब नहीं होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके शो करने पर कानूनी अड़चन सामने आ गयी है. आज पंजाब के एडवोकेट जनरल ने साफ कर दिया कि सिद्धू मंत्री रहते टीवी शो नहीं कर सकते हैं.


    ज्ञात हो सिद्धू के टीवी शो पर पंजाब के नये मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कानूनी राय मांगी थी. एडवोकेट जनरल ने कहा, सिद्धू इस समय संस्कृति मंत्रालय संभाल रहे हैं और एक्टिंग और संस्कृति मंत्रालय दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. इससे हितों का टकराव आड़े आ सकता है.

    इधर सिद्धू अपना बचाव कर रहे हैं. उनकी ओर से बयान सामने आया है जिसमें उन्‍होंने कहा कि मैं शाम 6 बजे से रात के नौ बजे तक क्‍या करता हूं इससे किसी को क्‍या लेना-देना है. सिद्धू ने कहा, ‘‘क्या मैं सुखबीर सिंह बादल की तरह बस सेवा चलाउं? या भ्रष्टाचार में लग जाउं? यदि महीने में चार दिन काम करता हूं वह भी शाम सात बजे से सुबह छह बजे तक तो लोगों को पेटदर्द क्यों हो रहा है? ' हालांकि जब उन्हें अमरिंदर की आपत्ति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सावधानी से जवाब दिया, ‘‘बॉस हमेशा सही होता है.'

    परेशान नजर आ रहे कांग्रेस नेता ने कहा कि जो लोग एतराज कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि राजनीति उनका जुनून है न कि पेशा. सिद्धू ने अमृतसर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे मतदाताओं को मेरे टीवी शो से कोई दिक्कत नहीं है. उनके प्रेम एवं आशीर्वाद से ही मैं और मेरी पत्नी छह चुनाव जीते हैं... मैं समझ नहीं पाता कि मेरे टीवी शो पर होने से किसी के पेट में दर्द क्यों है.' उन्होंने सवाल किया, ‘‘शाम सात बजे से सुबह छह बजे तक मैं क्या करता हूं यह किसी को जानने का हक नहीं है. मैं पहले ही टीवी शो से जुड़ा अपना 75 फीसदी काम छोड़ दिया है, आईपीएल रोक दिया है, ऐसे में वे और क्या चाहते हैं? क्या मैं कमाना छोड़ दूं?'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एडवोकेट जनरल ने साफ कर दिया कि सिद्धू मंत्री रहते टीवी शो नहीं कर सकते हैं - Navjot singh sidhu does not do tv show advocate general Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top