728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 17 March 2017

    पंजाब को सवारना मेरी प्राथमिकता लेकिन कॉमेडी शो नहीं छोड़ूंगा: सिद्धू - Punjab cabinate minister navjot sidhu

    चंडीगढ़ः नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पंजाब सरकार में मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला. सिद्धू के कुर्सी पर बैठते ही प्रेस ने सबसे पहले वो सवाल पूछा अब वो टीवी कार्यक्रम के लिए समय कैसे निकालेंगे. इसपर उन्होंने कहा कि वो टीवी शो कॉमेडी शो में आते रहेंगे.



    आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव जीतने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी कैबिनेट में स्थानीय प्रशासन, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, आर्काइव्स एवं म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी है. मंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद सिद्धू ने स्पष्ट किया कि वह कॉमिडी शो को जारी रखेंगे.

    सिद्धू ने कहा, 'मैं कॉमेडी शो नहीं छोड़ूंगा, इसकी वजह से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा. मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा तथा सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा. यह काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा.' उन्होंने कहा, 'मैं पंजाब की पूरे जी जान से सेवा करूंगा. पंजाब को संवारने के लिए काम करूंगा। यह मेरे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है.'


    सिद्धू के इस फैसले को लेकर अपनों ने भी उन पर हमला बोलना भी शुरू कर दिया है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील केटीएस तुलसी ने कहा कि सिद्धू को मंत्री पद या फिर टीवी शो दोनों में से एक को चुनना चाहिए. सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बने रहेंगे. पंजाब के कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद ही उन्हें आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पंजाब को सवारना मेरी प्राथमिकता लेकिन कॉमेडी शो नहीं छोड़ूंगा: सिद्धू - Punjab cabinate minister navjot sidhu Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top