728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 8 March 2017

    सैफुल्ला के पिता और भाई ने शव लेने से इंकार कर दिया - Saifullah's father and brother refused to take the body

    कानपुर: लखनऊ में बुधवार सुबह एटीएस द्वारा मारे गये आतंकी सैफुल्लाह के पिता ने आज उसका शव लेने से इंकार करते हुये कहा कि उसने कोई देश हित का काम नही किया है इस लिये हम उसका शव लेकर कोई नया बखेड़ा नहीं चाहते है.


    उनका कहना है कि पुलिस अधिकारियों ने सैफुल्लाह को मारा है तो कुछ सोच समझ कर ही मारा होगा . उसने कुछ गलत किया होगा . कानपुर पुलिस के एसपी सिटी सोमेन वर्मा ने बताया कि लखनऊ में आज मारे गये आतंकी सैफुल्ला का परिवार कानपुर के जाजमउ के बंगालीघाट के पास रहता है . आज सुबह पुलिस ने परिवार वालों से शव लेने को कहा तो उसके पिता और भाई ने शव लेने से इंकार कर दिया.


    सैफुल्लाह के पिता सरताज ने आज दोपहर बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि सैफुल्लाह ढाई माह पहले तक यहीं रहता था लेकिन कोई काम नही करता था इसलिये मैने उसको मारा था और कुछ काम करने को कहा था इस पर नाराज होकर वह घर छोड़कर चला गया . उसके बाद उसका कुछ पता नही चला. सोमवार 6 मार्च को उसका फोन आया था कि अब्बा हमें सउदी अरब का वीजा मिल गया है और मैं सउदी अरब जा रहा हूं तो मैने कहा जाओ .उसके बाद आज सुबह उसके मारे जाने की खबर मिली.

    सैफुल्लाह के भाई खालिद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने कोई देश हित में काम तो नही किया था . अब हम उनका शव यहां लाकर भीड़ बढ़ाये और लोग हमें भला बुरा कहें . इसलिये हम उनका शव नही लेंगे . पुलिस अधिकारियों ने अगर कोई कार्रवाई उनके खिलाफ की है तो सोच समझ कर ही होगी . हम अब और अपनी परेशानियां बढ़ाना नही चाहते है .

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सैफुल्ला के पिता और भाई ने शव लेने से इंकार कर दिया - Saifullah's father and brother refused to take the body Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top