728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 17 March 2017

    संजय कपूर प्रिया सचदेव से रचाने जा रहे हैं तीसरी शादी - Sanjay kapur is marrying for the third time

    नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पूर्व पति और बिजनेसमैन संजय कपूर तीसरी शादी करने जा रहे हैं. संजय मॉडल और अपनी कथित गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से शादी रचाने जा रहे हैं. करिश्मा और संजय ने पिछले साल जून में शादी के 13 साल बाद तलाक लिया था. संजय और प्रिया अप्रैल में न्यूयॉर्क में शादी करने वाले हैं और इसकी सूचना दोनों के करीबी रिश्तेदारों को दे दी गई है. करिश्मा कपूर ने सितंबर 2003 में संजय कपूर से शादी की थी, दोनों के समाइरा (12) और कियान राज कपूर (7) नाम के दो बच्चे भी हैं. साल 2010 में करिश्मा ने दोनों बच्चों के साथ संजय का घर छोड़ दिया और पिछले साल जून में दोनों का तलाक हो गया. दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को दी गई.

    परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया, "संजय और उनका परिवार शादी के बारे में बात नहीं करना चाहते. तलाक का विवाद उनके लिए काफी मुश्किल था. शादी न्यूयॉर्क में होगी और संजय के करीबी दोस्तों को ही शादी के बारे में जानकारी दी गई है." यह संजय की तीसरी और प्रिया की दूसरी शादी होगी. प्रिया की शादी इससे पहले होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल से हुई थी, प्रिया उदय चोपड़ा-तनिशा मुखर्जी अभिनीत फिल्म नील एंड निक्की में नजर आ चुकी हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: संजय कपूर प्रिया सचदेव से रचाने जा रहे हैं तीसरी शादी - Sanjay kapur is marrying for the third time Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top