728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 8 March 2017

    देंखे , तापसी और स्‍वरा ने वुमेंस डे पर महिलाओं के लिए क्या मैसेज दिया - Tapsi and swara throught a message on womens day

    तापसी पानू और और स्‍वरा भास्‍कर ने वुमेंस डे पर महिलाओं के लिए एक स्‍ट्रांग मैसेज दिया है. दोनों का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि आखिर क्‍यों महिला को अपनी बॉडी पर गर्व करना चाहिए.


    ये वीडियो इसलिए अनोखा है क्‍योंकि इसमें स्‍वरा और तापसी स्‍टार्ट में ये बताती दिख रही हैं कि एक लड़की को ऑफिस, सोशल प्‍लेसेज और शादी आदि में किस तरह से ड्रेस अप करना चाहिए. आखिर वो अपनी बॉडी को कैसे ढंके कि लोगों की नजर उसकी बॉडी पर ना पड़े.


    दोनों ने वीडियो के लास्‍ट में ये कहकर महिलाओं को मैसेज दिया है कि ये बॉडी उनकी है, उन्‍हें भगवान ने ऐसा बनाया है. इ‍सलिए अगर आपको कोई घूरता है तो घूरे, किसी को बुरा लगता है तो लगे...आपके पास जो है आप उसे किसी भी तरह से कैरी करने को स्‍वतंत्र हैं.


    3 मिनट 22 सेकेंड के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो के लिए कई पॉजिटिव कमेंट्स भी आ रहे हैं. अभी तक इसे 17 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: देंखे , तापसी और स्‍वरा ने वुमेंस डे पर महिलाओं के लिए क्या मैसेज दिया - Tapsi and swara throught a message on womens day Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top