728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 21 March 2017

    महिला केंद्रित फिल्म सोनाटा का ट्रेलर रिलीज़ - Trailer of film sonata released

    नई दिल्ली: अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे की आगामी फिल्म सोनाटा का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह एक महिला केंद्रित फिल्म है जिसकी कहानी तीन उम्रदराज महिलाओं की दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है. ट्रेलर में तीनों दिग्गज अभिनेत्रियों का जबरदस्त अभिनय फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ऋषि कपूर, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर और फरहान अख्तर जैसे सितारों ने इस ट्रेलर की तारीफ करते हुए फिल्म के बेहतरीन होने की उम्मीद जताई है. शबाना के साथ तेहजीब, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में काम कर चुके ऋषि कपूर ने लिखा, "महिला शक्ति को समर्पित" वहीं करण जौहर ने लिखा, "बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन निर्देशक, यह फिल्म बेहद खास होगी."

    अभिनेता फरहान अख्तर ने लिखा, "सोनाटा रिफ्रेशिंग और मजेदार है, तीनों दिग्गज अपने टॉप फॉर्म में हैं." वहीं ट्विंकल ने लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए आतुर हैं.

    सोनाटा के ट्रेलर में अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे तीन दोस्तों की भूमिकाओं में नजर आ रही हैं, तीनों की पसंद, रहन सहन का तरीका और सोच एक दूसरे से एकदम अलग है. शबाना का किरदार मुखर और बिंदास है वहीं अपर्णा सेन एक पारंपरिक महिला के रूप में नजर आ रही हैं. वहीं लिलेट दुबे एक एब्युसिव रिलेशनशिप में हैं जो अपने जख्म अपनी दोस्तों से छिपाने की कोशिश करती हैं.

    ट्रेलर का अंत तीनों की बातचीत से होता है, जिसमें वे कह रही हैं, "हम बड़ी अजीब हैं, कोई कमिटमेंट नहीं, कोई लक्ष्य नहीं, कोई अपनी सोच नहीं. हम तो फेमिनिस्ट भी नहीं हैं."
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: महिला केंद्रित फिल्म सोनाटा का ट्रेलर रिलीज़ - Trailer of film sonata released Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top