728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 13 March 2017

    जब होली में अनजाने में भांग पी दिनभर हंसती रही थीं विद्या - vidya balan holi

    नई दिल्‍ली: होली के अवसर पर विद्या बालन ने एक अनोखी यादगार घटना साझा की है. जब वह 16 साल की थीं, तब अनजाने में उन्होंने भांग पी ली थी और दिनभर हंसती रही थीं. विद्या ने कहा, 'अनजाने में भांग पी लिया. उसके बाद मैं दिन भर हंसती रही थी.. मुझे याद है जब मैं 16 साल की थी, उस समय की बात है.' उन्होंने कहा, 'रंगों के त्योहार होली से मुझे प्यार है. हालांकि होली खेलने के दौरान सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह बालों और त्वचा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है. होली खेलने के लिए बाहर निकलने से पहले हमें बाल और त्वचा पर अच्छे से नारियल तेल लगा लेना चाहिए.

    विद्या ने कहा, 'मेरा पसंदीदा होली गीत निश्चित रूप से 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली, रंग बरसे' होगा. जब आप होली के बारे में सोचते हैं, तो आप इसी गीत के बारे में सोचते हैं.' उन्होंने कहा, 'मेरी पसंदीदा होली मिठाई इमरती है.' बता दें कि विद्या बालन जल्‍द ही श्रीजीत मुखर्जी की फिल्‍म 'बेगम जान' में नजर आने वाली हैं.


    'बेगम जान' साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकहिनी' की कहानी पर आधारित है. फिल्‍म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है. बता दें कि विद्या की इस फिल्‍म में इला अरुण, गौहर खान, पल्‍लवी शारदा और रजिता कपूर समेत 11 एक्ट्रेसेस नजर आएंगीं. विद्या इस फिल्‍म में 1947 में भारत के विभाजन के समय के एक वैश्‍यालय की मैडम बनी नजर आएंगी.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जब होली में अनजाने में भांग पी दिनभर हंसती रही थीं विद्या - vidya balan holi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top