728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 14 March 2017

    मैदान पर थोड़े अधिक भावुक हो जाते है विराट : चैपल - Virat kohli take more emotions on field: ian chappell

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच लगातार हो रही छींटाकशी और मैदान पर आक्रामकता को रोकने की जरुरत है जिससे यह नियंत्रण से बाहर न हो जाए. अगर ऐसा होता रहेगा तो दोनों देशो के क्रिकेट संबंधों पर भी इसका असर पड़ सकता है. इसके लिए आईसीसी को कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता पर भी सवाल उठाये है.

    चैपल ने 'चैनल नाइन' के माध्यम से कहा है कि अधिकारियों को मैदानी छींटाकशी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना होगा. साथ ही उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी सलाह दी है कि उन्हें मैदान पर जज़्बाती होने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा ''अगर मैं विराट कोहली की एक आलोचना करूं तो वह यह है कि वह मैदान पर थोड़े अधिक भावुक हो जाते है. एक कप्तान के रूप में यह जरुरी होता है कि आप अपनी भावनाओं पर काबू रखें लेकिन वह ऐसा नहीं करते.


    इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया को भी भारतीय खिलाड़ियों पर छींटाकशी के लिए लताड़ा है उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया भारतीय खिलाड़ियों पर छींटाकशी करने की स्थिति में नहीं है. क्योंकि वे खुद भी दूध के धुले नहीं हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बेहतर होगा कि वो छींटाकशी छोड़ अपने खेल पर ध्यान दे.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मैदान पर थोड़े अधिक भावुक हो जाते है विराट : चैपल - Virat kohli take more emotions on field: ian chappell Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top