728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 24 March 2017

    पूरी तरह फिट होंने पर ही फील्ड पर उतरेंगे विराट - Virat kohli will play only if he is fit 100 percent

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में खुद के शामिल न होने की अटकलों को तेज कर दिया है. धर्मशाला टेस्ट से ठीक पहले प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने मीडिया से कहा कि रांची में उन्हें चोट लगी थी और अभी भी उनका इलाज चल रहा है. अगर वह पूरी तरह फिट होंगे तभी फील्ड पर उतरेंगे.


    विराट कोहली ने कहा, 'मैं किसी से अलग नहीं हूं. कोई स्पेशल ट्रीटमेंट मुझे नहीं मिल रहा.सभी के लिए नियम एक जैसे हैं. अगर मैं 100 फीसदी फिट होऊंगा तभी खेलने उतरूंगा.' कोहली ने श्रेयस अय्यर को आखिरी टेस्ट में मौका दिए जाने की संभावना भी जताई है. श्रेयस, कोहली की जगह खेल सकते हैं.



    टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि उन्हें टीम पर गर्व है जिस तरह पिछले टेस्ट मैच में सभी ने बेहतर प्रदर्शन किया है. चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और साहा ने भी रांची में बल्ले से दम दिखाया. रवींद्र जडेजा, लोकेश राहुल और मुरली विजय का प्रदर्शन टीम की जीत के लिए अहम रहा.उन्होंने कहा, 'हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है. मैं पूरी तरह फिट होना चाहता हूं.' कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहतर खेल रही है और जब सामने वाली टीम अच्छा खेल रही होती है तो आप उनको प्रोत्साहित करते हैं. यही खेल भावना है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पूरी तरह फिट होंने पर ही फील्ड पर उतरेंगे विराट - Virat kohli will play only if he is fit 100 percent Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top