728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 3 March 2017

    तिहाड़ जेल में ब्लेडबाजी , 11 कैदियों के घायल होने की खबर - Prisoners injured in attack of blade tihar jail delhi

    देश की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली जेलों में एक तिहाड़ जेल में ब्लेडबाजी का मामला सामने आया है. तिहाड़ जेल में दो गुटों के आपसी झगड़े में ब्लेड चलने की घटना से सनसनी फैल गई. ब्लेडबाजी में 11 कैदियों के घायल होने की खबर है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है.

    घटना गुरुवार रात की है. पुलिस के मुताबिक, बीती रात कुछ कैदियों को जेल नंबर-3 के कसूरी वार्ड में रखा गया था. दरअसल कसूरी वार्ड में उनको रखा जाता है जो कोई कसूर (गलती) करते हैं. रात करीब 2 बजे ये कैदी बाहर आने के लिए शोर मचाने लगे.

    जिसके बाद उन्होंने आपस में ही मारपीट करना शुरू कर दिया. सूत्रों की मानें तो कुछ कैदियों ने ब्लेड से भी एक-दूसरे पर हमला किया था. घटना में घायल 11 कैदियों को देर रात ही अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है.

    सभी कैदियों की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन कैदियों के पास ब्लेड कहां से आया. पुलिस प्रशासन की मानें तो इस घटना में अगर किसी पुलिसकर्मी की मिलीभगत पाई जाती है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: तिहाड़ जेल में ब्लेडबाजी , 11 कैदियों के घायल होने की खबर - Prisoners injured in attack of blade tihar jail delhi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top