728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 6 March 2017

    पहले दो दिन 'कमांडो 2' ने देश में 9.56 करोड़ की कमाई की - commando-2 two days collections is 9.6 cr

    'कमांडो 2' को 'लोगन' ने कड़ी टक्कर दी है. अब विद्युत की फिल्म के पास 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की रिलीज से पहले कमाने के लिए 4 ही दिन हैं. पहले दो दिन 'कमांडो 2' ने देश में 9.56 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन का कलेक्शन 4.75 करोड़ और दूसरे दिन का 5.75 करोड़ रहा.

    हालांकि शनिवार और रविवार को इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद थी लेकिन फिल्म कसौटी पर खरी नहीं उतरी. बता दें कि विद्युत जामवाल, एशा गुप्ता और अदा शर्मा स्टारर 'कमांडो 2' को देश भर मे 2200 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया.


    फिल्म 'कमांडो 2' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 4.42 करोड़ की औसतन कमाई की. दूसरे दिन फिल्म से काफी उम्मीद थी क्योंकि छुट्टी का दिन होने की वजह से यंग क्राउड इसे देखने  पहुंच सकता था.
    हॉलीवुड फिल्म 'लोगन' ने विद्युत स्टारर फिल्म 'कमांडो 2' को कड़ी टक्कर दी है. ह्यू जैकमैन स्टारर इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैन्स की तरफ से बढ़ि‍या रिस्पॉन्स मिल रहा है. भारत में इस हॉलीवुड फिल्म ने अब तक 10.50 करोड़ की कमाई कर ली है. बेशक ये आंकड़े विद्युत की 'कमांडो 2' से ज्यादा हैं.

    10 मार्च को वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज होने वाली है. फिल्म के गाने पहले ही धूम मचा रहे हैं और वरुण-आलिया को हिट पेयर भी माना जाता है.

    ऐसे में सोमवार से लेकर गुरुवार तक का ही समय एक्शन थ्रिलर 'कमांडो 2' को मिल सकेगा. देखते हैं कि एक्शन क्या कोई कमाल कर पाता है!

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पहले दो दिन 'कमांडो 2' ने देश में 9.56 करोड़ की कमाई की - commando-2 two days collections is 9.6 cr Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top