728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 20 March 2017

    'बाहुबली 2' से पहले एक बार फिर रिलीज होगा 'बाहुबली' - Baahubali will release before baahubali - 2

    'बाहुबली 2' के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि यूट्यूब पर इसने व्यूज के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं इंडस्ट्री को 'बाहुबली 2' से भी जबरदस्त कमाई की उम्मीद है.

    लेकिन 'बाहुबली' को आए करीब दो साल हो चुके हैं. ऐसे में क्या पुरानी सीरीज की कहानी आपको याद है? अगर नहीं जो जान लें कि प्रोड्यूसर्स ने 'बाहुबली 2' से पहले आपको 'बाहुबली' दिखाने की भी तैयारी कर ली है.

    बता दें कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने बताया कि 'बाहुबली 2' की रिलीज से एक या दो हफ्ते पहले ही 'बाहुबली' भी थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं है और न ही इस बारे में कुछ बताया गया है कि 'बाहुबली' कितनी स्क्रीन्स, भाषाओं और शहरों में फिर दिखाई जाएगी.




    'बाहुबली' को दोबारा रिलीज करने की वजह नई फिल्म का प्रमोशनल प्लान ही बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म के डिस्ट्रि‍ब्यूटर अनिल थडानी ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है और वे आश्वस्त हैं कि इससे 'बाहुबली 2' की कलेक्शन दमदार होगी.


    मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक ने फिल्म को दो पार्ट में बनाए जाने की वजह का खुलासा भी किया था. उन्होंने बताया कि फिल्म को दो पार्ट में इसलिए बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी. हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी. हमने इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 'बाहुबली 2' से पहले एक बार फिर रिलीज होगा 'बाहुबली' - Baahubali will release before baahubali - 2 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top