728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 March 2017

    दूसरे दिन आर.अश्विन को मिली पहली सफलता , ऑस्‍ट्रेलिया 59 /1 - Second test in bengaluru day 2

    बेंगलुरू: बेंगलुरू टेस्‍ट के दूसरे दिन ऑस्‍ट्रेलिया बल्‍लेबाजों की कोशिश पहली पारी में बड़ा स्‍कोर करके विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया पर दबाव बनाने की होगी. दूसरे दिन रविवार को कंगारू टीम ने 27 ओवर में एक विकेट खोकर 59 रन बना लिए थे. ओपनर डेविड वॉर्नर (33) आउट होने वाले बल्‍लेबाज हैं जिन्‍हें आर.अश्विन ने बोल्‍ड किया. मैट रेनशॉ 19 और स्मिथ 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं. इससे पहले, पुणे टेस्‍ट का खराब प्रदर्शन बेंगलुरू टेस्‍ट के पहले दिन   भी जारी रहा और टीम इंडिया केवल 189 रन बनाकर आउट हो गई. मैच में फिलहाल ऑस्‍ट्रेलिया का पलड़ा कुछ भारी नजर आ रहा है और टीम इंडिया को वापसी करनी है तो उसके गेंदबाजों को शानदार प्रदर्शन कर ऑस्‍ट्रेलिया की बल्‍लेबाजी को जल्‍द आउट करना होगा. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की जोड़ी को चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम के घुमाव लेते विकेट में यह जिम्‍मेदारी उठानी होगी.

    पहले दिन की ही तरह दूसरे दिन की पहली ही गेंद पर चौका लगा. ईशांत शर्मा की पहली ही गेंद हाफवॉली थी जिसे वॉर्नर ने चौके के लिए बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया. इससे पहले, टेस्‍ट के पहले दिन की पहली गेंद पर लोकेश राहुल ने मिचेल स्‍टॉर्क की गेंद पर चौका लगाया था. बहरहाल टीम इंडिया के लिए राहत की बात यह रही कि उसे पहले विकेट के लिए ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ा. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर को लेग स्‍टंप के बाहर गेंद को पिच करके यह कमाल किया. वॉर्नर ने 67 गेंदों का सामना करके तीन चौकों की मदद से 33 रन बनाए. इसके थोड़ी ही देर बाद ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ के खिलाफ ईशांत की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू की जोरदार अपील हुई लेकिन अम्‍पायर ने इसे नकार दिया.फिलहाल अश्विन, ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों की कठिन परीक्षा ले रहे हैं. स्मिथ उनके खिलाफ हर तरह की परेशानी में दिखे.30वे ओवर में ऑस्‍ट्रेलिया कप्‍तान के खिलाफ अश्विन की गेंदबाजी पर एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील भी हुई. कप्‍तान कोहली ने DRS का सहारा लिया लेकिन इसमें दिखा कि गेंद बेहद बारीक अंतर से विकेट छोड़ रही थी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: दूसरे दिन आर.अश्विन को मिली पहली सफलता , ऑस्‍ट्रेलिया 59 /1 - Second test in bengaluru day 2 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top