728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 March 2017

    नमाज पढ़ने के ढंग में बैठकर पूजा करते नजर आये अखिलेश - Akhilesh yadav at kashi vishwanath temple

    बनारस में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राहुल गांधी-अखिलेश यादव का भी रोड शो हुआ. इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने गए. मोदी के अलावा अखिलेश यादव भी बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए.

    लेकिन बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने गए अखिेलेश यादव कुछ ऐसा कर बैठे, जिसके कारण वो आलोचकों के निशाने पर आ गए. दरअसल, बाबा विश्वनाथ की पूजा करते समय अखिलेश के बैठने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नमाज पढ़ने के ढंग में बैठकर पूजा करते नजर आते हैं. बाद में पुजारी उन्हें टोकता तो वो ठीक से बेठते हैं.


    अखिलेश यादव रोड शो खत्म करने के बाद बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने पहुंचे थे और तभी बिजली चली गई और 15 मिनट बाद आ भी गई. लेकिन अखिलेश के लिए मुसीबत छोड़ गई. अब सवाल उठेंगे और अखिलेश को जवाब देना होगा. हालांकि अखिलेश ने पीएम मोदी की तर्ज पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए. जीत का आशीर्वाद लिया उसी पुजारी से जिससे मोदी को जीत का आशीर्वाद मिला था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: नमाज पढ़ने के ढंग में बैठकर पूजा करते नजर आये अखिलेश - Akhilesh yadav at kashi vishwanath temple Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top