728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 7 March 2017

    लंदन में फैशन शो में रैंप पर आने से इनकार करने पर बिपाशा के खिलाफ केस की तैयारी में आयोजक - Bipasha basu london fashion show controversy

    बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पर आरोप लगा है कि उन्होंने लंदन में होने वाले एक फैशन शो में रैंप पर आने से इनकार कर दिया. इस पर उन्होंने अपनी सफाई दी है जबकि आयोजकों का कहना है कि वह फीस लेने के बावजूद रैंप पर नहीं आईं.

    बता दें कि ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम पर इस फैशन इवेंट को डिजाइनर लुब्ना और उज्मा रफीक ने आयोजित किया था. बिपाशा इसके ग्रैंड फिनाले की शो स्टॉपर थीं, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया और अपने पति करण के साथ लंदन घूमने निकल गईं.

    शो के ऑर्गनाइजर्स का कहना है कि बिपाशा नखरे दिखा रही हैं. उनका यह भी कहना है कि बिपाशा को उन्होंने अलग से होटल में रुकवाया क्योंकि वो अपने पति के साथ रहना चाहती थी. बावजूद इसके बिपाशा ने शो के दौरान अपने रूम से निकलने के लिए मना कर दिया.

    6 बजे के फैशन शो के कुछ घंटे पहले बिपाशा ने सबसे बात करना बंद कर दिया. यही नहीं, जब बिपाशा की मैनेजर ने उन्हें समझाना चाहा तो उनको भी बांग्ला ब्यूटी ने अब्युज किया. आरोप है कि बिपाशा ने शो की ओनर गुरबानी कौर की भी इन्सल्ट की और अपने कमरे में चली गईं.

    ऑर्गनाइजर्स का कहना है कि बिपाशा के आराम का ध्यान रखते हुए उन्होंने बिपाशा और करण के लिए नया रूम बुक किया और इस दौरान उन्होंने बिपाशा पर लगभग 7800 पाउंड खर्च किए. यही नहीं बिपाशा को लंदन पहुंचते ही 2 सिमकार्ड भी दिए गए थे, जिसे उन्होंने 20 लोगों और होटल के स्टाफ के सामने आयोजकों के मुंह पर फेंक दिए.


    यह मामला अब काफी गंभीर हो चुका है क्योंकि इस शो के ऑर्गनाइजर्स ने बिपाशा को मैनेज करने वाली कंपनी क्वान को 48 घंटे में इसका जवाब देने को कहा है. ऑर्गनाइजर्स का दावा है कि उनके पास ईमेल्स, सीसीटीवी फुटेज से लेकर फोन रिकॉर्डिंग्स भी हैं जिनके आधार पर वो बिपाशा के खिलाफ केस की तैयारी कर रहे हैं.


    दूसरी ओर बिपाशा का कहना है कि शो के लिए पहुंचने पर पता लगा कि उनके रहने का कोई इंतजाम नहीं किया गया था और उन्हें अपने पैसे देकर वहां रहना पड़ा. बिपाशा के स्पोकपर्सन का कहना है कि बिपाशा पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में हैं और बहुत प्रोफेशनल हैं. आयोजकों ने अपना वादा पूरा नहीं किया और उनका व्यवहार अनप्रोफेशनल था.


    वैसे ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ भी हुआ था. आयोजकों ने उनके रहने का भी बंदोबस्त नहीं किया था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: लंदन में फैशन शो में रैंप पर आने से इनकार करने पर बिपाशा के खिलाफ केस की तैयारी में आयोजक - Bipasha basu london fashion show controversy Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top