728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 7 March 2017

    उत्तर प्रदेश के तीन बड़े शहरों में आतंकियों के खिलाफ हुई कड़ी कार्रवाई - Action against suspect terrorist in three city of up

    लखनऊ में पुलिस और एक आतंकवादी के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक ठाकुरगंज इलाके के हाजी कॉलोनी में एक आतंकी जिसका नाम सैफुल्ला बताया जा रहा है, छिपकर फायरिंग कर रहा है. मौके पर यूपी पुलिस के अलावा एटीएस की टीम पहुंच गई है. यूपी पुलिस के ट्वीट के मुताबिक आतंकी को घेर लिया गया है और ऑपरेशन जारी है.


    जानकारी के मुताबिक आतंकी ने खुद को एक कमरे में बंद कर रखा है जहां से वह लगातारा फायरिंग कर रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 4 बजे से फायरिंग हो रही है.

    खबर है कि संदिग्ध के पास लोडेड पिस्टल है. कहा जा रहा है कि आंसू गैस का उपयोग किया जा रहा है. उसका नाम सैफुल्लाह है.

    बताया जा रहा है कि एटीएस की टीम एक ऑपरेशन पर थी इसी दौरान संदिग्ध के बारे में इनपुट मिला. जैसे ही पुलिस ठाकुरगंज इलाके में पहुंची आतंकी ने गोलीबारी शुरू कर दी.

    बताया जा रहा है कि एटीएस को इनपुट मिलने के बाद जब उसका घेराव कर आत्मसमर्पण करने को बोला गया तो उसने कहा, "मैं शहादत हासिल करना चाहता हूं." उसे पकड़ने का प्रयास लगातार जारी है. संदिग्ध के आज भोपाल-उज्जैन के बीच हुए ट्रेन बम धमाके में भी संलिप्त होने की आशंका जताई जा रही है.

    यूपी पुलिस के आईजी एटीएस असीम अरुण के मुताबिक संदिग्ध आतंकी आईएसआई का एजेंट हो सकता है. आपको बता दें कि ऑपरेशन को असीम अरुण ही लीड कर रहे हैं.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पूरे ऑपरेशन की अगुवाई एडीजी कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी कर रहे हैं. डीजीपी जावीद अहमद भी पूरे ऑपरेशन पर नजर रखे हुए हैं. मौके पर एटीएस सहित उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं.

    आपको बता दें कि ठाकुरगंज राजधानी का बेहद घना इलाका है. ठाकुरगंज में मुठभेड़ की खबर फैलने से चारों तरफ दहशत का माहौल है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: उत्तर प्रदेश के तीन बड़े शहरों में आतंकियों के खिलाफ हुई कड़ी कार्रवाई - Action against suspect terrorist in three city of up Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top