728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 7 March 2017

    बिना सेंसर सर्टिफिकेट और एंटी स्मोकिंग शॉर्ट फिल्म्स के सिनेमाघरों में चल रही है रंगून - CBFC legal action rangoon

    शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में सफल नहीं रही. अब ये फिल्म विवादों के घेरे में भी आ गई है. सेंसर बोर्ड फिल्म मेकर्स पर कार्रवाई कर सकता है. दरअसल यह फिल्म बिना सेंसर सर्ट‍िफिकेट के पूरे देश के थिएटर्स मे चलाई जा रही है.

    इसके साथ ही फिल्म में कई स्मोकिंग सीन हैं, पर इन सीन से पहले कोई एंटी-स्मोकिंग शॉर्ट फिल्म नहीं दिखाई जा रही है. सीबीएफसी के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी ने डीएनए अखबार से कहा, 'हमे इसकी जानकारी मिली है कि देश भर के और बाहर के सिनेमाघरों में फिल्म को बिना सेंसर सर्टिफिकेट और एंटी-स्मोकिंग शॉर्ट फिल्म्स के सिनेमाघरों में चल रही है, जिसे उन सभी फिल्मों से पहले दिखाया जाना जरूरी है जिनमें एक्टर्स को स्मोक या ड्रिंक करते दिखाया गया हो.


    पहलाज निहलानी ने बताया, ' 'रंगून' में कई सीन्स में लीड एक्टर्स को गंभीर गालीगलौज करते दिखाया गया है. हमने मेकर्स से ओपनिंग क्रेडिट लाइन्स में एक डिस्क्लेमर डालने को कहा था. वह डिस्क्लेमर भी मिसिंग है. अब हमें बताया गया है कि फिल्म से पहले और इंटरवल के बाद एंटी-स्मोकिंग शॉर्ट फिल्म नहीं दिखाई जा रही है, और कानून के मुताबिक सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट भी दिखाया नहीं जा रहा है. यह एक गंभीर मामला है हम इसकी जांच कर रहे हैं.



    फिल्म में शाहिद आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं और कंगना 1940 के दशक की एक्शन डीवा मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं. पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी कंगना की एक्टिंग जबरदस्त है. यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में की गई है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बिना सेंसर सर्टिफिकेट और एंटी स्मोकिंग शॉर्ट फिल्म्स के सिनेमाघरों में चल रही है रंगून - CBFC legal action rangoon Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top