728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 20 March 2017

    सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सफाई दी - kapil sharma clearify fight with sunil grover

    मुंबई: टीवी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' के सहयोगी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सफाई दी है. कपिल ने फेसबुक पोस्ट लिखकर इस मामले को बेवजह बताया है. हालांकि के फेसबुक पोस्ट से स्पष्ट हो रहा है कि उनका सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने इस झगड़े को पारिवारिक मामला बताया है. कपिल ने ये भी कहा है कि लोग उनके झगड़े को तूल न दें. ये एक पारिवारिक झगड़ा है. इसे जल्द सुलझा लिया जाएगा.

    कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा है, 'मुझे पता चला कि सुनील ग्रोवर के साथ मेरा झगड़ा हो गया है. समझ में नहीं आ रहा ये खबर कहां से आई? इस खबर को फैलाने के पीछे का मकसद क्या है? अगर मेरा सुनील के साथ झगड़ा हुआ भी है तो किसने देखा? जिसने इस खबर को फैलाई, उसकी विश्वसनीयता कितनी है?'

    कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भाई बताया है. उन्होंने लिखा है, 'हम साथ खाते हैं, साथ यात्रा करते हैं। मैं अपने भाई से भले ही साल में एकाध बार मिलता हूं, पर सुनील सहित टीम के सभी साथियों से रोज मिलता हूं. मैं उन्हें (सुनील) को प्यार करता हूं, उनका सम्मान करता हूं। हां मेरी उनके साथ बहस होती है तो क्या हम सामान्य नहीं हैं। मैं पांच साल में पहली बार उनके ऊपर चिल्लाया हूं। इतना तो चलता है भाई... हम बैठ कर बात करते हैं तो समस्या कहां है? मैं उन्हें एक आर्टिस्ट और इंसान के जैसे प्यार करता हूं।'


    कपिल शर्मा यहीं नहीं रुके, आगे लिखा है, 'वह (सुनील) मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। मैं मीडिया का सम्मान करता हूं, पर क्या उन्हें इन बातों को ध्यान देने के बजाय गंभीर मामलों पर फोकस नहीं करना चाहिए? क्या मेरा और सुनील का मामला देश की सुरक्षा से संबधित है? हमारे रिश्तों पर ज्यादा मजे न लें, हम अपना झगड़ा सुलझा लेंगे. अब मैं लिखते-लिखते थक गया हूं। अब एक बात और मैं अब अपनी फिल्म 'फिरंगी' के फाइनल शेड्यूल के लिए जा रहा हूं। हा हा हा माफ करें फिर से प्रमोशन शुरू कर दिया। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हमेशा हंसते रहें और खुश रहें। सभी को प्यार।'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की खबर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सफाई दी - kapil sharma clearify fight with sunil grover Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top