728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 March 2017

    बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर जुड़वां बच्चों के सिंगल पापा - karan johar became the father of twins

    नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं. बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं. बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है. रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया है, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं है. वहीं बच्चों के नाम का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है. रजिस्ट्रेशन बेबी बॉय और बेबी गर्ल के तौर पर हआ है. करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है. और इनका जन्म मुंबई के अंधरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है.

    बता दें कि करण के करीबी दोस्त और सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा, अबराम की पैदाइश भी इसी अस्पताल में जून 2013 में हुई थी. जून 2016 में जब तुषार कपूर ने अविवाहित होते हुए सरोगेसी से अपने बेटे लक्ष्य होने की घोषणा की थी, उसके बाद से केन्द्र सरकार ने इनफर्टिलिटी ट्रीटमेंट के तहत सरोगेसी को लेकर गाइडलाइंस जारी की थीं. इसमें एक पॉइंट ये भी था कि कोई भी शख्स बिना शादी किए सरोगेसी के जरिए पिता नहीं बन सकता. जनवरी 2017 में राज्य सभा की एक समिति को तीन महीने के अंदर इस पर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है.


    बीएमसी के अधिकारियों ने बताया कि रजिस्ट्रेशन डिटेल्स में करण जौहर का नाम बच्चों के पिता के तौर पर दर्ज किया गया है लेकिन मां के नाम का कॉलम खाली है. करण बॉलीवुड के नंबर वन फिल्ममेकर हैं. इन दिनों करण लंदन में हैं जहां उन्होंने जानी-मानी पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ शुक्रवार को एक इंटरव्यू भी किया. अनुपमा फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी है और करण के इस इंटरव्यू के बाद उन्होंने एक मजाकिया ट्वीट भी किया.



    हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी 'एन अनसूटेबल बॉय' के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी. इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करण जौहर के बयान आने के बाद ही पता चलेगा. बता दें, इस मामले में अभी तक करण का कोई बयान नहीं आया है और न ही अभी तक बॉलीवुड में कोई हलचल नजर आई है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर जुड़वां बच्चों के सिंगल पापा - karan johar became the father of twins Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top