728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 March 2017

    वॉशिंगटन प्रांत के कैंट शहर में 39 वर्षीय सिख को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी - sikh man shot in washingtons kent city USA

    अमेरिका में भारतीय मूल के एक और शख्स के खिलाफ हमला हुआ है. शुक्रवार को वॉशिंगटन प्रांत के कैंट शहर में 39 साल के सिख को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी. अमेरिकी मीडिया के मुताबिक गोली इस सिख की बाजू में लगी और उसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हालांकि हमले के बाद पीड़ित का परिवार सकते में है.


    हमले के शिकार हुए शख्स ने पुलिस को बताया है कि वो अपने घर के बाहर गाड़ी में बैठे थे जब एक अनजान शख्स उनके पास आया और बहस करने लगा. वो पीड़ित को अपने देश वापस लौटने के लिए कह रहा था. स्थानीय पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए अभियान छेड़ दिया है. चश्मदीदों के मुताबिक हमलावर करीब 6 फीट ऊंचा और गोरी चमड़ी का व्यक्ति है. हमले के वक्त उसने चेहरा नकाब से ढक रखा था. उसे खोजने के लिए एफबीआई की मदद ली जा रही है.


    अमेरिका में ट्रंप के सत्ता में आने के बाद प्रवासियों के खिलाफ नफरत भरे हमले बढ़े हैं. गुरुवार की रात को कैरोलिना में भारतीय मूल के कारोबारी हरनिश पटेल का शव उनके घर के बाहर मिला था. उन्हें किसी ने गोली का निशाना बनाया था. पिछले महीने कंसास में 32 साल के भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीवोतला को एक रेस्तरां में गोली मार दी गई थी. इस मामलेमें भी हमलावर ने उन्हें अमेरिका से निकल जाने को कहा था.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वॉशिंगटन प्रांत के कैंट शहर में 39 वर्षीय सिख को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी - sikh man shot in washingtons kent city USA Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top