728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 18 March 2017

    कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पत्नी का फोटो - meet kapil sharma wife

    मुंबई.कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फेसबुक पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे गिन्नी चतरथ के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, "मेरी पत्नी से मिलिए, इन्हें मैं दीपिका से ज्यादा प्यार करता हूं।" वहीं, इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है.... लव यू गिन्नी.... मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।" ट्विटर पर एक अन्य फोटो में दीपिका को टैग करते हुए लिखा है, " 'दीपू... अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा... लव ऑलवेज।"

    साल 2014 में कपिल के भाई अशोक शर्मा ने कहा था, "कपिल जालंधर की भवनीत चतरथ से शादी करना चाहते हैं, जिन्हें प्यार से लोग गिन्नी कहकर बुलाते हैं। दोनों एक साथ कॉमेडी शो 'हंस बलिए' में काम कर चुके हैं।"

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पत्नी का फोटो - meet kapil sharma wife Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top