728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 15 March 2017

    बिना डरे ताउम्र गाती और कार्यक्रम पेश करती रहेंगी नाहिद आफरीन - Nahid afrin not afraid of threat 46 assam clerics issue fatwa

    असम में 46 मौलवियों ने साल 2015 में म्यूजिकल रिएलिटी टीवी शो इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप रहीं नाहिद आफरीन के खिलाफ फतवा जारी किया है. इन फतवों पर नाहिद का कहना है कि वह इससे नहीं डरतीं और ताउम्र गाती रहेंगी तथा कार्यक्रम पेश करती रहेंगी.

    मुस्लिम संगठनों के मौलवियों ने नाहिद के खिलाफ फतवा जारी करते हुए उन्हें मंच पर प्रस्तुति देने से मना किया है. उनका कहना है कि किसी भी लड़की का मंच पर प्रस्तुति देना शरिया कानूनों के खिलाफ है.

    आफरीन ने इस बारे में मीडिया से कहा, 'फतवे के बारे में सुनकर मैं पूरी तरह टूट गई थी. लेकिन मैं गाना नहीं छोड़ूंगी. मुझे अपने समर्थन में असम के लोगों और विभिन्न संगठनों के सैकड़ों फोन कॉल और संदेश मिले हैं.'

    अफरीन 2015 में 'इंडियन आइडल जुनियर' में रनरअप रही थीं. सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'अकीरा' से बॉलीवुड में सिंगिंग शुरू करने वाली नाहिद ने कहा, 'असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने मुझसे बात की और मुझे न डरने को कहा. उन्होंने 25 मार्च को उदाली में होने जा रहे मेरे कार्यक्रम के दौरान मुझे सुरक्षा देने का आश्वासन भी दिया है.'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बिना डरे ताउम्र गाती और कार्यक्रम पेश करती रहेंगी नाहिद आफरीन - Nahid afrin not afraid of threat 46 assam clerics issue fatwa Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top