728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 March 2017

    वाराणसी में अंतिम चरण के चुनाव में बीजेपी का मोर्चा खुद प्रधानमंत्री ने संभाला - PM narendra modi will do bigger roadshow in varanasi


    वाराणसी: उत्तर प्रदेश में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही वाराणसी में मोर्चा संभाल लिया है. पीएम मोदी रविवार को एक बार फिर रोड शो करेंगे. पहले चरण की शुरुआत दोपहर 3 बजे पुलिस लाइन से होगी. इसके पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए शाम साढ़े पांच बजे काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा. यहां प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. शनिवार को भी पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था.

    इससे पहले शनिवार को उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री और सांसद होने के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ता हैं. इसलिए काम करने की आदत हमेशा रहनी चाहिए. दिनभर जबरदस्त शक्तिप्रदर्शन के बाद नरेंद्र मोदी ने शाम एक जनसभा को संबोधित किया. बिजली के लटकते तारों और उसकी आपूर्ति को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा और 24 घंटे बिजली देने का वादा किया.

    बनारस के टाउनहाल मैदान में पीएम ने बतौर सांसद बनारस में कराए जा रहे आइपीडीएस, रिंगरोड, फोरलेन, ट्रामा सेंटर, कैंसर अस्पताल, ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर, सिटी गैस सिस्टम, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, एलईडी स्ट्रीट लाइट आदि कार्यों की उपलब्धियां गिनाई. बोले, इतना सब हो रहा है और कुछ लोगों को केंद्र सरकार के काम ही नहीं दिखते.
    अखिलेश सरकार पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा, केंद्र के दिए पैसों को यूपी सरकार खर्च भी नहीं कर पाती और हिसाब भी नहीं देती. बिजली के मुद्दे पर पीएम ने अखिलेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुझे गंगा की सौंगध खाने को कहते हैं. जब ये दर्शन करने जा रहे थे तो लाइट कट गई. बाबा विश्वनाथ ने उन्हें सबूत दे दिया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वाराणसी में अंतिम चरण के चुनाव में बीजेपी का मोर्चा खुद प्रधानमंत्री ने संभाला - PM narendra modi will do bigger roadshow in varanasi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top