728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 11 March 2017

    पीएम और भाजपा को भारी बहुमत के लिए बधाई दी राहुल गांधी ने, मोदी ने कहा 'धन्यवाद' - Rahul gandhi congratulate pm narendra modi and bjp

    नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मिले भारी बहुमत के लिए बधाई देता हूं'. बदले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी को 'धन्यवाद' कहा।


    ज्ञात हो कि शनिवार (11 मार्च) को हो रही वोटों की गिनती में भाजपा ने शानदार कामयाबी हासिल की है और उनके सीटों की संख्या 300 के पार चली गई है. लगभग 15 साल के बाद भाजपा एक बार फिर से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए तैयार है. वहीं उत्तराखंड में भी भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने की ओर अग्रसर है. कांग्रेस के हरीश रावत अपनी दोनों ही सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार से हार गए हैं.

    इसके साथ ही राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से पंजाब में जीत की दहलीज पर पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी उनकी कामयाबी पर बधाई दी है. पंजाब में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के गठबंधन को करारी हार का समना करना पड़ा है, जबकि आम आदमी पार्टी भी कोई करिश्मा नहीं कर सकी.   
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पीएम और भाजपा को भारी बहुमत के लिए बधाई दी राहुल गांधी ने, मोदी ने कहा 'धन्यवाद' - Rahul gandhi congratulate pm narendra modi and bjp Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top