728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 16 March 2017

    अपनी मां का हाल पूछने विदेश जायेंगे राहुल गांधी - Rahul gandhi will going to foreign to meet sick sonia gandhi

    नयी दिल्ली :  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश में है. अब अपनी मां का हाल पूछने राहुल गांधी भी विदेश जा रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा  गुरूवार को राहुल गांधी अपनी मां का हाल पूछने जायेंगे और उन्ही के साथ भारत वापस लौटेंगे.

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बीमार हैं. इस वजह से उन्होंने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भी प्रचार नहीं किया. सोनिया गांधी की गैरमौजूदगी का पार्टी को नुकसान हुआ और अब पार्टी के अंदर से ही बड़े बदलाव की मांग उठ रही है. सोनिया गांधी के विदेश में इलाज कराने को लेकर कई बार विरोधी भी निशाना साध चुके हैं.

     इतना ही नहीं राहुल गांधी के विदेश दौरे और अचानक गायब होने को लेकर भी विरोधी चुटकी लेते रहे हैं. सोनिया गांधी के बीमार होने पर कई बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टरबाजी भी की है. मैया अब रहती बीमार , भैया पर बढ़ गया भार, प्रियंका पार्टी का करो प्रचार. यूपी विस चुनाव में प्रियंका गांधी ने रायबरेली और अमेठी में प्रचार किया था.  
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अपनी मां का हाल पूछने विदेश जायेंगे राहुल गांधी - Rahul gandhi will going to foreign to meet sick sonia gandhi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top