728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 18 March 2017

    जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर के लिए सलमान सबसे बेहतर है - salman khan is better for jammu kashmir brand ambassador : mehbooba mufti

    जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को अपनी पसंद बताया है. महबूबा मुंबई में थीं तब उन्होंने ये बात कही.

    महबूबा का मुंबई दौरा हिंदी फिल्म 'सरगोशियां' के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तौर पर आयोजित हुआ था. इमरान खान प्रोडक्शन की इस फिल्म पूरी तरह कश्मीर में शूट हुई है. मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फिल्म का शूट बेहद सुरक्षित और बढ़िया होने का दावा निर्देशक इमरान खान ने किया. यही वजह रही कि जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती खुद इसका ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थीं.

    इस मौके पर उनसे पूछा गया कि, जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से किसे चुनेंगी? तो वे बोलीं कि बॉलीवुड के खान में से किसी को वह चुन सकती हैं. इस पर जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख या सलमान इनमें से किसे वे ब्रांड एंबेसडर चुनना चाहेंगी? इस पर उनका जवाब था कि सैफ भी वैसे एक ऑप्शन है लेकिन, सलमान खान उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर के लिए सलमान सबसे बेहतर है - salman khan is better for jammu kashmir brand ambassador : mehbooba mufti Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top