728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 1 March 2017

    उमर खालिद ने बोला क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर हमला - Umar khalid replies to virendra shewag

    नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में लेफ्ट छात्र संगठन और एबीवीपी के बीच जारी तनातनी को आगे बढ़ाते हुए इस पूरे विवाद की वजह बने जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद ने क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर हमला बोला है. जहां एक ओर छात्र राजनीति को लेकर यूनिवर्सिटी में, खासतौर पर रामजस कॉलेज में विवाद बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में कई लोगों सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रहे हैं और विपक्षी विचारधारा पर प्रहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.


    एबीवीपी (ABVP) के खिलाफ एलएसआर कॉलेज की छात्रा और शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के सोशलमीडिया कैंपेन पर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में सहवाग ने गुरमेहर के बयान की नकल करते हुए कहा था कि उन्होंने दो ट्रिपल सेंचुरी नहीं मारी है बल्कि उनके बल्ले ने मारी है. बता दें कि अपने कैंपेन में एक प्लेकार्ड में गुरमेहर कौर कह रही हैं कि पाकिस्तान ने उनके पिता को नहीं मारा है, बल्कि वॉर ने मारा है. अब जेएनयू के छात्र उमर खालिद ने वीरू पर पलटवार किया है.



    जेएनयू छात्र उमर खालिद ने अपने फेसबुक वॉल पर कहा है कि सहवाग बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करते हैं, न कि भारत का. दिल्ली विश्वविद्यालय में जो हजारों छात्र और शिक्षक सड़कों पर उतरे हैं, वो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं. ऐसा नया भारत जिसका आधार बराबरी, न्याय और स्वतंत्रता पर निर्भर होगा.

    जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल जेएनयू में देशविरोधी नारेबाजी के कार्यक्रम को आयोजित करने के आरोप में उमर खालिद को जेल भी हुई थी और अब वे जमानत पर बाहर हैं. उनपर देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था.

    बता दें कि उमर खालिद के इस ट्वीट के बाद उनकी वॉल पर उन्हें जवाब भी दिए जा रहे हैं, लेकिन कईयों के भाषा सभ्य नहीं है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: उमर खालिद ने बोला क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर हमला - Umar khalid replies to virendra shewag Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top