728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 11 March 2017

    यूपी में बीजेपी को सिर्फ 25 और सपा को 380 सीटें मिलने जा रही है: आजम खान - BJP will get 25 and SP 380 seats in UP: azam khan

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खान ने हर एक्जिट पोल को खारिज करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी, समाजवादी पार्टी 380 सीटें जीतने जा रही है. आजम ने कहा, "मैं इस तरह के एक्जिट पोल पर जरा भी यकीन नहीं करता हूं, पहले भी अधिकांश एक्जिट पोल को जनता ने खारिज किया है. ज्यादातर एक्जिट पोल मैनेज्ड होते हैं."

    उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं. उप्र विधानसभा में समाजवादी पार्टी 380 सीटें आसानी से जीत जाएगी, बाकी सीटें अन्य दलों को मिलेंगी." आजम ने कहा, "लंबे-लंबे दावे कर रही बीजेपी को उत्तर प्रदेश में सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी. मैं तो दावा के साथ कह रहा हूं कि मेरी बात का यकीन किया जाए. यह तो सभी को पता है कि अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बना पाता है तो जनता की परेशानी बीजेपी बढ़ा देगी."

    इससे पहले, गुरुवार को उन्होंने कहा था कि अगर उनकी पार्टी का परिणाम अच्छा नहीं रहता है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे. अखिलेश की हार सबकी हार होगी.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: यूपी में बीजेपी को सिर्फ 25 और सपा को 380 सीटें मिलने जा रही है: आजम खान - BJP will get 25 and SP 380 seats in UP: azam khan Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top