728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 4 March 2017

    सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - UP elections 2017 pm narendra modi in jaunpur

    जौनपुर: जौनपुर में भाजपा की परिवर्तन संकल्‍प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे देश का यह दुर्भाग्‍य रहा है कि सत्‍ता के स्‍वार्थ में डूबे हुए लोग कभी-कभी मर्यादाएं छोड़कर ऐसा पाप कर बैठते हैं, जिसे न समय माफ करेगा न लोग माफ करेंगे.


    जब देश की सेना ने सीमा पार उस ओर जाकर सर्जिकल स्‍ट्राइक की तो दुश्‍मनों के छक्‍के छुड़ा दिए. आतंकियों के पसीने छुड़ा दिए. यह फौज का कितना बड़ा पराक्रम था और साहसपूर्ण काम था. सर्जिकल स्‍ट्राइक कर सूरज उगने से पहले हमारे जवान वापस लौट आए थे. भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक का दुनियाभर के लोग अध्‍ययन कर रहे हैं, लेकिन देश का दुर्भाग्‍य है कि राजनीतिक स्‍वार्थ में डूबे कुछ लोग देश की फौज पर सवाल खड़ा करने लग गए. राजनीतिक स्‍वार्थ में डूबे लोग सवाल कर रहे थे कि क्‍या सर्जिकल स्‍ट्राइक हुआ था, सबूत दो. जौनपुर की धरती, वीरों की धरती है, मैं इसको नमन करता हूं. शहीदों में जौनपुर के नौजवान अग्रिम पंक्ति में. OROP पर बात सुनी नहीं जा रही थी. हमने OROP का वादा किया था.


    सपा सरकार कहती है 'काम बोलता है'.. मैं उनसे पूछना चाहता हूं 'काम बोलता है' या 'कारनामे बोलते हैं'.
    सपा सरकार को मेरी बात बुरी लग गई. 11 मार्च को चुनावी नतीजे आएंगे.. सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है. होली के बाद नई सरकार बनेगी और सकरार बनने के बाद उसकी पहली मीटिंग होगी और उसमें मैं यूपी के सांसद के नाते आप लोगों को विश्‍वास दिलाता हूं कि किसानों के कर्ज को माफ करने का निर्णय ले लिया जाएगा. आप जानते हैं कि हम जो कहते हैं, समयसीमा में करके रहते हैं. उत्‍तर प्रदेश का भाग्‍य बदलने में किसी को बहानेबाजी करने का मौका न मिले, मैं आपसे ऐसा बहुमत चाहता हूं. पांच साल बाद आप मुझसे काम का हिसाब मांंग लिजिएगा. मैं तीन साल में 5 करोड़ गरीब परिवारों को गैस का कनेक्शन देने के बाद ही चैन से बैठूंगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - UP elections 2017 pm narendra modi in jaunpur Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top